MX TAKATAK App kya hai और कैसे करे इस्तेमाल

MX TAKATAK App kya hai और कैसे करे इस्तेमाल
MX TAKATAK APP

Hello and Welcome दोस्तों आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है हमारे blog technicalvkv मैं तो दोस्तों आज हम फिर से आप सबके लिए कमाल की Application लेकर आए हैं जी हां दोस्तों जैसा की आप सभी को पता है जबसे पर सरकार ने Chinese App को भारत में Ban किया है तब से सभी Chinese App के एक से बढ़कर एक alternative निकल कर हमारे सामने आए हैं MX TAKATAK भी कुछ ऐसा ही है भारत में TIK TOK Ban होने पर users एक अच्छे Tik Tok alternative तलाश कर रहे हैं तो ऐसे में mx player नेवी एक short video app MX TAKATAK को launch कर दिया है।
तो दोस्तों आज के ब्लॉग में हम इसी Topic पर बात करेंगे की MX TAKATAK kya hai कैसे इसका इस्तेमाल करें इसके क्या-क्या Features है तो चलिए शुरू करते हैं।

MX TAKATAK App क्या है ?

अगर दोस्तों आप सभी को यह नहीं पता की MX TAKATAK kya hai और इसका का इस्तेमाल कैसे करना है।तो घबराने की बात नहीं है हम आपको बताएंगे
MX TAKATAK एक short video app है जिसे mx player के द्वारा भारत में launch किया गया है यह भारतीय कंपनी MXP media india जिसे J2 interactive के नाम से भी जाना जाता है
MX TAKATAK के माध्यम से आप शॉर्ट वीडियो बना सकते हैं देख सकते हैं और वीडियो को शेयर भी कर सकते हैं MX TAKATAK मैं आप Comedy, Dialogue Dubbing, Gaming, Sports, Memes, Fashion style, Dance, Singing, Challenge हर तरह की वीडियो बनाकर डाल सकते हैं इस ऐप को भारत में बनाया गया है और यह एप्प खासकर भारतीयों के लिए ही है।

MX TAKATAK के क्या क्या फीचर है ?

तो चलिए दोस्तों अब हम जानते हैं कि MX TAKATAK के कुछ खास features के बारे में इसमें भी TIK TOK की तरह ही बहुत से फीचर दिए गए है।

1. Trending Indian hot videos

यहां पर आप एक स्वाइप में सभी ट्रेडिंग हॉट फनी वीडियो का मजा ले सकते हैं और यह वीडियो को तुरंत लोड कर देता है।

2. Video shoot और edit

 इसमें Users बहुत ही आसानी से video को record कर सकते हैं और video को edit कर और भी बेहतरीन बना सकते हैं।

3. Save and share status

MX TAKATAK मैं 10,000 से भी ज्यादा वीडियो उपलब्ध है आपकी पसंद की video को आप सेव करके स्टेटस पर शेयर भी कर सकते हैं।

4. Video editor

 आप चाहे तो video को अपने अनुसार combined और adjust कर सकते हो।

5. Photo editor

आप चाहे तो अपने हिसाब से photos को चुनकर story बना सकते हैं।

6. Beauty cam

वीडियो शूट के दौरान आम ब्यूटी इफेक्ट और फिल्टर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

7. Music Library

मैं आपको एक म्यूजिक लाइब्रेरी मिलती है जिसमें आप का music इस्तेमाल कर video को और बेहतरीन तरीके से बना सकते हैं।

8. Language Supported

हिंदी अंग्रेजी तमिल तेलुगू कन्नड़ मलयालम बंगाली गुजराती मराठी पंजाबी यह सभी लैंग्वेज इस app मैं support करती है इन भाषाओं का use करके आप video बना सकते हो।

MX TAKATAK का इस्तेमाल कैसे करें ?

MX TAKATAK App मैं आपको video देखने के लिए लॉगिन होने की कोई आवश्यकता नहीं है। हां लेकिन अगर आप अपना वीडियो बनाकर upload करना चाहते हैं। या और किसी की वीडियो को लाइक करना या उस पर कमेंट करना चाहते हैं तो आपको लॉगइन होना पड़ेगा।
आप MX TAKATAK मेल लोगिन करने और अकाउंट बनाने के लिए आप अपनी Facebook Google account या अपने Phone number का इस्तेमाल कर सकते हो।

 

MX TAKATAK App को Download कैसे करें

MX TAKATAK App Android और IOS इन दो प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।
अगर आप तो Android users है तो आप google play store मैं जाकर MX TAKATAK App लिखकर search करना होगा इसके बाद आपके सामने TAKATAK की icon दिखाई देगी आपको install button पर click करना होगा उसके बाद App successfully install हो जाएगी।
अगर आप ios user है तो आप Apple Store मैं जाकर MX TAKATAK App लिखकर search करना होगा आपके सामने TAKATAK का icon show हो जाएगा उसके बाद आपको install पर click करना होगा उसके बाद App successfullu install हो जाएगी।

MX TAKATAK मैं login कैसे करें ?

अपने smartphone मैं App को install करने के बाद MX TAKATAK App को open करने के बाद आपके सामने login करने के लिए तीन ऑप्शन होते हैं।Facebook के द्वारा या Gmail id के द्वारा और Phone number के द्वारा इन तीन ऑप्शन में से आप किसी भी ऑप्शन द्वारा आसानी से login कर सकते हैं।
उम्मीद है दोस्तों आप सभी को हमारे द्वारा दी गई जानकारी MX TAKATAK App kya hai अच्छी लगी होगी।आपको इस article से related कोई भी सवाल हो या इसमें कुछ सुधार करने की जरूरत हो तो आप हमें comment जरूर बताएं ताकि आने वाली post मैं हम सुधार कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *