Jio Phone me Pubg Game kaise khele 2020

 

Hello दोस्तों आप सभी का स्वागत है हमारे Blog technicalvkv मैं दोस्तों आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Jio Phone me Pubg Game kaise khele जी हां दोस्तों ज्यादातर Jio Phone user Google पर सर्च करते हैं कि Jio Phone me Pubg Game kaise khele या Download करें दोस्तों आपने बहुत से YouTube Video भी देखे होंगे जिसमें आपको जियो फोन में पब्जी गेम खेल कर भी दिखाया जाता है।

 

अगर आप भी जानना चाहते हैं कि Jio Phone मैं Pubg Game कैसे खेले तो आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें इस आर्टिकल में हम आपके Pubg Game से रिलेटेड जो भी सवाल है उन सभी सवालों के जवाब आपको इस आर्टिकल में मिल जाएंगे।

 

 

Pubg Game क्या है?

 

दोस्तों Jio Phone me Pubg Game kaise khele यह जानने से पहले हम जान लेते हैं कि Pubg Game क्या है Pubg का Full Form (Players Unknown Battle Ground’s) है।

 

Pubg एक Action Based Multiplayer Game है जिसे Mobile Phone और Computer मैं खेला जाता है इसे साउथ कोरियन की कंपनी Blue hole ने 2017 मैं लांच किया था तब से यह Game बहुत लोकप्रिय रहा है Pubg एक Online Game है इसे खेलने के लिए आपको Internet की जरूरत पड़ती है।

 

Jio Phone मैं Pubg Game कैसे खेले?

 

दोस्तों आप Jio Phone मैं Pubg Game नहीं खेल सकते हैं जी हां दोस्तों Pubg Game खेलने के लिए android phone होना जरूरी है Jio Phone मैं आपको KaiOs मिलता है जिसमें android app support नहीं करते हैं।

 

Jio Phone मैं आपको 512MB RAM मिलती है जो कि Pubg Game खेलने के लिए काफी नहीं है और वही Jio Phone एक Keypad Phone है Pubg गेम के ज्यादातर Controls Display Control होते हैं इसलिए इस गेम को Jio Phone मैं नहीं खेल सकते हैं।

 

Note – दोस्तों आपने YouTube पर बहुत से Video देखें होंगे जो बताते हैं कि Jio Phone me Pubg Game kaise khele मैं आपको बता दूं कि दोस्तों वह Video पूरी तरीके से Fake है Jio Phone मैं Pubg गेम नहीं खेल सकते हैं क्यों नहीं खेल सकते इसका reason मैंने आपको बता दिया है।

यह भी पढ़े

Jio Phone me Game kaise khele

Jio Phone me Youtube Video Download kaise kare 2020

निष्कर्ष

 

उम्मीद है दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी Jio Phone me Pubg Game kaise khele अच्छी लगी होगी दोस्तों इस पोस्ट से संबंधित आपके मन में कोई भी सवाल हो तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।

 

 

Leave a Comment

error: Content is protected !!