Jio Phone me WhatsApp Number kaise Change kare 2021

 

 

Hello दोस्तों आप सभी का हमारे Blog technicalvkv मैं स्वागत है आज इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Jio Phone me WhatsApp Number kaise Change kare जी हां दोस्तों बहुत से जिओ फोन यूजर्स इसके बारे में जानना चाहते हैं जैसा कि आपको पता है जिओ फोन एक सस्ता 4G कीपैड फोन है जिसमें आपको स्मार्टफोन जैसे काफी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं आप जियो फोन में व्हाट्सएप, फेसबुक और यूट्यूब चला सकते हैं।

 

अगर दोस्तों आप अपने Jio Phone मैं WhatsApp नंबर चेंज करना चाहते हैं लेकिन आपको नहीं पता कि यह कैसे करें तो आप हमारे इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें इस आर्टिकल में हम आपको पूरी जानकारी देंगे तो चलिए शुरू करते हैं।

 

Jio Phone मैं WhatsApp Number कैसे Change करें?

 

अगर दोस्तों आप Jio Phone मैं WhatsApp नंबर चेंज करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए Steps को फॉलो करें।

 

1. सबसे पहले आपको अपने फोन में WhatsApp ओपन कर लेना है।

 

2. ओपन करने के बाद आपको राइट साइड के ऊपर की ओर 3 डॉट दिखाई देंगे आपको उस पर क्लिक करना है।

 

3. क्लिक करने के बाद आपके सामने कुछ ऑप्शन आएंगे आपको Setting पर क्लिक कर देना है।

 

4. अब यहां आपको Account पर क्लिक करना है।

 

5. अकाउंट पर क्लिक करने के बाद आपको नीचे Change Number पर क्लिक करना है।

 

6. अब यहां आपके सामने एक मैसेज के द्वारा बताया जाएगा कि मोबाइल नंबर चेंज करने से क्या होगा आपको Next पर क्लिक कर देना है।

 

7. अब यहां आपको नंबर बदलना है old phone number पर आपको अपना पूराना नंबर यानी कि जिस नंबर पर आपका व्हाट्सएप चल रहा है वह डालना है इसके बाद आपको new phone number मैं नया नंबर डालना है जिस नंबर पर आप अभी व्हाट्सएप चलाना चाहते हैं।

 

8. नंबर डालने के बाद आपको Next पर क्लिक करना है क्लिक करने के बाद आपको Done पर क्लिक करना है इसके बाद यह नए नंबर को कंफर्म करेगा यह प्रोसेस पूरी होते ही आपके नंबर चेंज हो जाएंगे।

यह भी पड़े

Jio phone main whatsapp par photo kaise lagaye 2021

Jio Phone me Free Fire Game kaise khele 2021

Jio Phone me Instagram kaise Chalaye 2021

निष्कर्ष

 

उम्मीद है दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी Jio Phone me WhatsApp Number kaise Change kare अच्छी लगी होगी।

 

इस आर्टिकल में हमने आपको जियो फोन में व्हाट्सएप नंबर कैसे चेंज करते हैं इसकी पूरी जानकारी दी है आप ऊपर बताए गए तरीके को फॉलो करके अपने फोन में व्हाट्सएप नंबर को चेंज कर सकते हैं।

 

आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी कैसी लगी आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर इस आर्टिकल से संबंधित आपके मन में कोई सवाल हो तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके बता सकते हैं इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment

error: Content is protected !!